अक्षय कुमार की फिल्‍म ‘क्रैक’ का शूटिंग शेड्यूल हुआ तय

0
358

मुम्‍बई। नीरज पांडे निर्देशित और अक्षय कुमार अभिनीत क्रैक की शूटिंग का शेड्यूल तय हो चुका है। इस बारे में निर्माता निर्देशक नीरज पांडे ने पुष्‍टि करते हुए कहा कि 2017 में फिल्‍म क्रैक की शूटिंग शुरू कर दी जाएगी।

गौरतलब है कि नीरज पांडे और अक्षय कुमार ने ‘स्पेशल 26’ और ‘बेबी’ में साथ काम किया है और उनकी तीसरी निर्देशित फिल्म क्रैक में भी अक्षय कुमार लीड भूमिका निभा रहे हैं।

crack 2017

निर्माता निर्देशक नीरज पांडे ने कहा, ‘जब हम रुस्‍तम बना रहे थे, उस समय मैं अगली फिल्म ‘क्रैक’ के बारे में सोचने की स्थिति में नहीं था। मगर आज हमारे पास विचार और रिलीज तारीख दोनों हैं। स्वतंत्रता दिवस 2017। हमारे पास शूटिंग की भी तारीख है। हम जनवरी 2017 के अंत में फिल्म की शूटिंग शूरू करेंगे और मार्च 2017 में यह पूरी हो जाएगी।”

नीरज पांडे ने कहा कि अक्षय कुमार उनके साथ आपसी विश्वास के आधार पर काम कर रहे हैं। उन्हें कभी हैरानी नहीं होगी अगर अक्षय कुमार उनकी योजनाओं में सही फिट हो जाएंगे।

सौ करोड़ के क्‍लब में शामिल होने वाले अक्षय कुमार अभिनीत फिल्‍म रुस्‍तम के बारे में बात करते हुए ‘रुस्तम’ फिल्म की टीम को रिलीज के बाद जो परिणाम मिले हैं, वह उनकी उम्मीद से परे थे। वह इस बात से खुश हैं कि उन्होंने इस फिल्म को बनाने का खतरा उठाया।

नीरज पांडे ने कहा, “मुझे लगता है कि ‘रुस्तम’ की सफलता के लिए कई तथ्य जिम्मेदार हैं। हालांकि, हमने यह कभी नहीं सोचा था कि यह इतना आगे तक जाएगी। मुझे यह मानना पड़ेगा कि यह फिल्म हमारी सभी उम्मीदों पर खरा उतरी है। मुझे लगता है कि एक असामान्य कहानी का इसकी सफलता के पीछे मुख्य हाथ है।”

रुस्‍तम निर्माता ने कहा, “सच्ची घटना से प्रेरित इस फिल्म में हमने इस बात को सुनिश्चित रखा कि इसमें भावनाएं और ड्रामा पर्याप्त रूप से हो, ताकि दर्शक इससे जुड़े रहें। यह एक अलग विषय था, जिस पर अधिक फिल्में नहीं बनीं। हम इस बात से परिचित थे। जब टीनू सुरेश देसाई हमारे पास इस विषय के साथ आए थे, हम आश्वस्त थे कि हमें यह करना है।”

फिल्म के निर्माता ने कहा, “मैं हमेशा सहज प्रवृत्ति के साथ जाता हूं। देसाई ने पहले भी मेरे साथ काम किया है। वह ‘स्पेशल 26’ जैसी फिल्मों में भी मेरे सहायक थे। इसलिए, मैं जानता हूं कि उनमें कितनी क्षमता है। अगर आप दर्शकों की रुचि के साथ काम करना चाहते हो, तो आपको जोखिम उठाना होगा।”

अक्षय कुमार, इलियाना डिक्रूज और ईशा गुप्ता अभिनीत फिल्म रुस्‍तम केएम नानावती के असल जीवन की घटना पर आधारित है। दर्शकों और आलोचकों ने इसे खूब सराहा।

-आईएएनएस/सुभाष के.झा