जानिये, अर्जुन – श्रद्धा की ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ के बारे में कुछ रोचक बातें

0
314

मुम्‍बई। अभिनेत्री श्रद्धा कपूर और अर्जुन कपूर अभिनीत फिल्‍म हाफ गर्लफ्रेंड, जो चेतन भगत के उपन्‍यास हाफ गर्लफ्रेंड पर आधारित है, के रिलीज होने में साढ़े ग्‍यारह सप्‍ताह बाकी हैं।

फिल्‍म निर्माता कंपनी बालाजी मोशन पिक्‍चर्स की ओर से दर्शकों में रोचकता बनाए रखने के लिए फेक्‍ट पोस्‍टर कैंपेन चलाई जा रही है। इस कैंपेन के तहत हाल ही में फिल्‍म हाफ गर्लफ्रेंड का तीसरा फेक्‍ट पोस्‍टर जारी किया गया है।

इस पोस्‍टर में दावा किया गया है कि फिल्‍म हाफ गर्लफ्रेंड में न्‍यूयॉर्क को एक अलग तरीके से कैमरे में कैद करने की कोशिश की गई है। फिल्‍म में आप एक अद्भुत न्‍यूयॉर्क को महसूस करेंगे। इस सीन, जो सुबह चार बजे शूट किया गया, को शूट करने हेतु एफएए की विशेष मंजूरी ली गई है।

इससे पहले जारी किए पोस्‍टर में फिल्‍म निर्माताओं ने जानकारी साझी की थी कि किताब में सेंट स्टीफ़न कॉलेज का उल्‍लेख है, जो देश के सबसे प्रतिष्ठित कॉलेजों में शुमार था। इस बात की प्रमाणिकता को बनाए रखने के लिए फिल्‍म के कुछ सीन दिल्‍ली के सेंट स्‍टीफन कॉलेज में शूट किए गए हैं। यहां गिनी चुनी फिल्‍मों को शूट करने की आज्ञा मिली है, जिनमें से एक हाफ गर्लफ्रेंड है।

हाफ गर्लफ्रेंड के सबसे पहले फेक्‍ट पोस्‍टर में एनबीए के बारे में उल्‍लेख था, जो विश्‍व की शीर्ष बास्‍केटबॉल लीग है, और लीग पहली बार किसी हिंदी फिल्‍म की आधिकारिक पार्टनर बनी है। एनबीए के कोचों ने फिल्‍म के लीड सितारों को विशेष रूप से ट्रेनिंग और अन्‍य सहायता प्रदान की है। हाफ गर्लफ्रेंड पहली ऐसी फिल्‍म होगी, जिसमें फिल्‍म के लीड एक्‍टर कॉलेज परिसर में बास्‍केटबॉल खेलते हुए दिखेंगे।

मोहित सुरी निर्देशित फिल्‍म हाफ गर्लफ्रेंड 19 मई 2017 को रिलीज होगी, जिसमें श्रद्धा कपूर और अर्जुन कपूर पहली बार स्‍क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे।

यदि आपको यह ख़बर या जानकारी अच्‍छी लगी हो तो दूसरों के साथ शेयर जरूर करें क्‍योंकि आपका समर्थन हमारे हौसले को बढ़ाता है।