Friday, September 24, 2021
HomeBollywood NewsKRK Exposed! केआरके ने अब दूसरों के कंधों पर रखकर चलायी गोली

KRK Exposed! केआरके ने अब दूसरों के कंधों पर रखकर चलायी गोली

मुम्‍बई। अभिनेता अजय देवगन के साथ चल रही जुबानी जंग में अभिनेता और यूट्यूबर फिल्‍म समीक्षक कमाल राशिद खान ने फेंके कुछ नए पत्‍ते और कुछ बड़े स्‍टारों को लपेटने की कोशिश।

KRK

पिछले दिनों अजय देवगन ने ट्वीट करते हुए केआरके एक्‍सपोजेड नामक ऑडियो टेप रिलीज किया था। और उसके बाद केआरके ने मीडिया बुलाकर अपना पक्ष रखते हुए अजय देवगन पर पलट वार किया था।

मगर, मामला अभी भी ठंडा नहीं हुआ है। केआरके के निरंतर ट्विटर के माध्‍यम से अजय देवगन पर किसी न किसी तरह से हमला कर रहे हैं।

KRK 001

इस बार केआरके ने अपनी बात रखने के लिए अक्षय कुमार के किसी बयान का सहारा लिया है। केआरके अपने ट्विट में लिखते हैं कि एक बार अक्षय कुमार ने कहा था कि मैं और उनके दोस्‍त सलमान खान दिल से सोचते हैं जबकि अजय देवगन और शाहरुख खान दिमाग से सोचकर काम करते हैं, उनके पास भावनाएं नहीं हैं।

KRK 002

वहीं, इसके बाद एक अन्‍य ट्विट में फिल्‍म निर्माता निर्देशक विपुल शाह के एक बयान का हवाला देते हुए केआरके लिखते हैं कि विपुल शाह ने नेशनल टीवी पर कहा कि अक्षय कुमार बनिया है, इसलिए आपको बर्बाद करेगा, अक्षय कुमार किस तरह दिल से सोच सकता है।

दरअसल, केआरके अपने ट्विट के जरिये साबित करना चाहते हैं कि बॉलीवुड में कोई भी दिल से काम नहीं करता, सबके सब मनी के लिए काम करते हैं।

CopyEdithttps://www.filmikafe.com
Fimikafe Team जुनूनी और समर्पित लोगों का समूह है, जो ख़बरों को लिखते समय तथ्‍यों का विशेष ध्‍यान रखता है। यदि फिर भी कोई त्रुटि या कमी पेशी नजर आए, तो आप हमको filmikafe@gmail.com ईमेल पते पर सूचित कर सकते हैं।
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments