Wednesday, January 19, 2022
HomeBollywood Newsमुम्‍बई में नहीं बल्कि हैदराबाद की रामोजी राव फिल्‍मसिटी में शूट होगी...

मुम्‍बई में नहीं बल्कि हैदराबाद की रामोजी राव फिल्‍मसिटी में शूट होगी मुम्‍बई सागा, जाानिए क्‍यों?

कोरोना महामारी काल में अनलॉक 1 के साथ ही फिल्‍म निर्माता निर्देशक अपनी अधर में लटक रही फिल्‍मों की शूटिंग को आरंभ करने के लिए सक्रिय हो चुके हैं। इस कारवां को आगे बढ़ाते हुए मुम्‍बई सागा की शूटिंग आरंभ करने के लिए निर्माता निर्देशक ने कमर कस ली है।

ख़बर है कि संजय गुप्‍ता की एक्‍शन ड्रामा मुम्‍बई सागा की शूटिंग जुलाई महीने में शुरू हो जाएगी। इस फिल्‍म की लगभग 90 प्रतिशत शूटिंग लॉकडाउन से पहले ही पूरी कर ली गई थी। बाकी की शूटिंग के लिए फिल्‍म निर्माता निर्देशक हैदराबाद की ओर कूच कर रहे हैं।

मिली जानकारी के अनुसार फिल्‍म मुम्‍बई सागा की बाकी रहती शूटिंग को रामोजी राव फिल्‍मसिटी में पूरा किया जाएगा। यहां पर निर्माता निर्देशक दो सेट लगवाने वाले हैं, ताकि कोरोना के मद्देनजर सरकार की ओर से जारी किए दिशा निर्देशों का पालन किया जा सके।

संजय गुप्‍ता ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मुम्‍बई में सेट बनाने के लिए अलग अलग जगह से सामान लेकर आना पड़ता है। ऐसे में सुरक्षा नियमों का उल्‍लंघन होने की संभावनाएं अधिक हैं। ऐसे में मैं अपने कलाकारों और अन्‍य लोगों की जान जोखिम में नहीं डाल सकता। रामोजी राव फिल्‍मसिटी में हर तरह की सुविधाएं मौजूद हैं और सुरक्षा नियमों का आसानी से पालन किया जा सकता है।

गौरतलब है कि फिल्‍म मुम्‍बई सागा में जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी के अलावा सुनील शेट्टी, जैकी श्रॉफ, काजल अग्रवाल, प्रतीक बब्‍बर, गुलशन ग्रोवर, रोहित रॉय, समीर सोनी, अमोल गुप्‍ते, श्रमण जोशी, पंकज त्रिपाठी भी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

CopyEdithttps://www.filmikafe.com
Fimikafe Team जुनूनी और समर्पित लोगों का समूह है, जो ख़बरों को लिखते समय तथ्‍यों का विशेष ध्‍यान रखता है। यदि फिर भी कोई त्रुटि या कमी पेशी नजर आए, तो आप हमको filmikafe@gmail.com ईमेल पते पर सूचित कर सकते हैं।
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments