Clash Again! YRF की ठग्‍स ऑफ हिन्‍दोस्‍तान से टकराएगी सन्‍स ऑफ सरदार!

0
230

मुम्‍बई। इस दीवाली पर अजय देवगन करन जौहर के बैनर धर्मा प्रोडक्‍शन की फिल्‍म ‘ए दिल है मुश्‍किल’ से बॉक्‍स ऑफिस पर शिवाय के मार्फत टकराने जा रहे हैं और 2018 की दीवाली पर अजय देगवन की फिल्‍म सन्‍स ऑफ सरदार का टकराव यशराज बैनर की फिल्‍म ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान के साथ होगा।

आमिर खान ने अपने खाते से ट्विट करते हुए लिखा है, अंत वे समय आ गया, जिसका इंतजार था। मेरे आइकन के साथ काम करने का। शुक्रिया आदित्‍य चोपड़ा और विजय कृष्‍णा अचार्य, ठग्‍स ऑफ हिन्‍दोस्‍तान के लिए। मैं अपने उस अभिनेता के साथ काम करने के लिए रोमांचित हूं, जिसको उम्र भर पसंद किया है। फिल्‍म की शूटिंग अगले साल की शुरूआत में शुरू हो सकती है। और 2018 की दीवाली फिल्‍म के लिए बुक की गई है। शुरूआत का इंतजार नहीं किया जा सकता। फिंगर क्रोसेड।’

Aamir Khan Amitabh Bachchan

आमिर खान इस प्रोजेक्‍ट को लेकर कितने उत्‍साहित हैं, यह बात तो उनके ट्विट से जग जाहिर हो रही है। मगर, जो तिथि फिल्‍म के लिए पक्‍की की गई है, वो तिथि पहले से अजय देवगन अपनी सन्‍स ऑफ सरदार के लिए बुक किए हुए हैं। हालांकि, सन्‍स ऑफ सरदार 2017 की दीवाली पर रिलीज होनी थी। मगर, अजय देवगन ने यह तारीख को अपने दोस्‍त निर्देशक रोहित शेट्टी की गोलमाल सीरीज की चौथी कड़ी गोलमाल 4 को दे दी है, जिसका मुकाबला आंखें 2 से होगा।

इससे पहले अजय देवगन 2012 में यशराज बैनर के साथ भिड़े थे जब अजय देवगन की सन ऑफ सरदार और यशराज बैनर की जब तक है जान रिलीज हुई थी। उस समय मामला काफी बिगड़ गया था। इस मामले ने काफी सुर्खियां बटोरती थी। हालांकि, यशराज बैनर और अजय देवगन के टकराव का संबंध पुराना है।

ajay-devgan

जी हां। यशराज बैनर 1991 में अभिनेता अनिल कपूर की लम्‍हे को लेकर काफी उत्‍सुक था। मगर, यशराज बैनर को अंदाजा न था कि वीरू देवगन का बेटा अजय देवगन, जो बॉक्‍स ऑफिस पर फूल और कांटे से एंट्री मार रहा है। उनकी फिल्‍म लम्‍हे को बुरी तरह पछाड़ देगा। कहते हैं कि अजय देवगन की फूल और कांटे के आगे लम्‍हे की एक न चली और अजय देवगन को बॉलीवुड में जबरदस्‍त एंट्री मिल गई।