Monday, March 4, 2024
HomeGossip/Newsअभिनेता नील की मां बनना चाहती हैं नील की गर्लफ्रेंड लेकिन...

अभिनेता नील की मां बनना चाहती हैं नील की गर्लफ्रेंड लेकिन…

मुम्‍बई। पड़ गए ना हैरत में। यकीनन, अभिनेता नील नितिन मुकेश की इस स्‍टेटमेंट को सुनने के बाद हर कोई हैरत में है। जी हां, एक मीडिया संस्‍थान को दिए इंटरव्‍यू में नील नितिन मुकेश ने खुलासा कि उनकी मां उनकी गर्लफ्रेंड बनना चाहती हैं।

इंटरव्‍यू में अभिनेता नील नितिन मुकेश ने कहा, ‘शायद मैं दुनिया में सबसे ज्यादा रोमांटिक इंसान हूं। मैं बहुत ही एक्प्रेसिव हूं। एक बार मेरी मां ने मुझसे कहा था कि वह अगले जन्‍म में मेरी गर्लफ्रेंड बनना चाहेंगी क्योंकि मैं जैसा हूं वह मुझे वैसे ही प्यार करती हैं।’

neil nitin mukesh

हालांकि, इस बयान के बाद नील नितिन मुकेश को एक बार फिर से सोशल मीडिया में आलोचनाओं का सामना करना पड़ा रहा है।

अभिनेता नील ने कहा कि वह नकारात्‍मक भूमिकाओं का जमकर लुत्‍फ उठाते हैं क्‍योंकि असल जीवन में वह बिलकुल अलग किस्‍म के इंसान हैं। पिछले साल रिलीज हुई फिल्‍म प्रेम रतन धन पायो में नील ने नकारात्‍मक भूमिका निभाई थी।

चलते चलते…
जबकि गौर से देखा जाए तो बात अगले जन्‍म की है। और नील उपरोक्‍त लाइन का इस्‍तेमाल जिस स्‍थिति में कर रहे हैं, उससे साफ जाहिर हो रहा है कि नील की मां ने नील की प्रशंसा करते हुए ऐसे शब्‍द कहे हैं।

CopyEdit
CopyEdithttps://www.filmikafe.com
Fimikafe Team जुनूनी और समर्पित लोगों का समूह है, जो ख़बरों को लिखते समय तथ्‍यों का विशेष ध्‍यान रखता है। यदि फिर भी कोई त्रुटि या कमी पेशी नजर आए, तो आप हमको filmikafe@gmail.com ईमेल पते पर सूचित कर सकते हैं।
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments