शूटिंग के दौरान राजकुमार राव को सह कलाकारों ने खूब धुना!

0
160

मुम्‍बई। अभिनेता राजकुमार राव, जो आजकल फिल्‍म ट्रैप्‍ड के कारण चर्चा में हैं, को एक फिल्‍म की शूटिंग के दौरान उनके सह कलाकारों द्वारा पीटने का हैरत में डालने वाला मामला सामने आया है।

जानकारी के अनुसार फिल्‍मकार हंसल मेहता निर्देशित फिल्‍म उमेरटा की शूटिंग के दौरान बहिन होगी तेरी अभिनेता राजकुमार राव को सह-कलाकारों ने खूब धुना। मगर, इसमें दिलचस्‍प बात यो है कि ऐसा करने के लिए अभिनेता ने खुद अपने सह कलाकारों से कहा।

दरअसल, फिल्‍म उमेरटा में राजकुमार राव ब्रिटिश आतंकवादी अहमद उमर सईद शेख की भूमिका में हैं। फिल्‍म के एक सीन में उमर बने राजकुमार को पुलिस रिमांड दौरान उल्‍टा लटकाया जाता है और इस सीन में बहुत प्रताड़ना की जरूरत थी। इसलिए अभिनेता ने अपने को-स्‍टार्स और एक्‍शन क्रू के लोगों को असल में पिटाई करने के लिए कहा।

राजकुमार राव ने एक मनोरंजक समाचार पोर्टल से बातचीत के दौरान कहा, ‘ऐसा इसलिए किया गया क्‍योंकि मैं वास्‍तव में सीन के अंदर असल दर्द को महसूस करना चाहता था, जो सीन के लिए बेहद महत्‍वपूर्ण है।’

उल्‍लेखनीय है कि अभिनेता राजकुमार राव फिल्‍म शाहिद, सिटी लाइट्स और अलीगढ़ के बाद हंसल मेहता के साथ चौथी बार काम करने जा रहे हैं।

क्‍या आप फिल्‍म को लेकर रोमांचित हैं? नीचे टिप्‍पणी बॉक्‍स में अपनी प्रतिक्रियाएं जरूर दें।

Like करें  FilmiKafe का  Facebook, Twitter और  G+ पन्‍ना और पाएं ताजा अपडेट्स।