क्या घोषित तारीख़ पर रिलीज हो सकेगी सारा अली खान और सुशांतसिंह राजपूत की केदारनाथ?

0
180

मुम्बई। सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान फिल्म निर्देशक अभिषेक कपूर की फिल्म केदारनाथ से डेब्यु करने वाली हैं, जिसकी रिलीज डेट घोषित कर दी गई है। लेकिन, इस तारीख़ को फिल्म रिलीज हो जाएगी, ऐसी संभावनाएं बहुत कम हैं।

जानकारी के अनुसार अभिषेक कपूर निर्देशित फिल्म केदारनाथ, जिसमें सारा अली खान और सुशांतसिंह राजपूत मुख्य भूमिका में हैं, 21 दिसंबर 2018 को रिलीज होने जा रही है। इस बात की घोषणा शनिवार को निर्माताओं की ओर से की गई है।

लेकिन, इस मामले में रोचक बात यह है कि इस तारीख़ पर बॉलीवुड के रोमांस किंग शाह रुख खान पहले से कब्जा जमाये हुए हैं। जी हां, इसी तारीख़ को आनंद एल राय निर्देशित फिल्म,​ जिसका नामकरण होना बाकी है, रिलीज होने की घोषणा बहुत पहले हो चुकी है।

इसमें कोई दो राय नहीं कि कृअर्ज एंटरटेनमेंट, बालाजी मोशन पिक्चर्स, टी सीरीज और फिल्मकार अभिषेक कपूर जैसे बड़े नाम मिलकर केदारनाथ का निर्माण कर रहे हैं। लेकिन, सुशांतसिंह राजपूत और सारा अली खान अभिनीत फिल्म केदारनाथ को आनंद एल राय जैसे मंझे हुए फिल्मकार की फिल्म के सामने बॉक्स आॅफिस उतारना ख़तरे से कम नहीं है, और वो भी उस स्थिति में जब शाह रुख खान जैसा बड़ा सितारा फिल्म में अहम भूमिका निभा रहा हो।


अब देखना यह है कि सैफ अली खान की बेटी के लिए किंग ख़ान पीछे हटते हैं या केदारनाथ को सुरक्षित लैंडिंग करवाने के लिए केदारनाथ ​निर्माता। यदि बॉक्स आॅफिस पर टकराव होता है, यकीनन, केदारनाथ को अच्छी फिल्म होने के बावजूद नुकसान झेलना पड़ सकता है।