कत्‍थी संडई निर्देशक सूरज पर बिफरीं अभिनेत्री नयनतारा!

0
568

चैन्‍ने। तमन्‍ना भाटिया अभिनीत फिल्‍म कत्‍थी संडई के निर्देशक सूरज के हालिया बयान पर अभिनेत्री नयनतारा ने कड़ा एतराज प्रकट करते हुए निदेशक से कड़े सवाल पूछ डाले।

दरसअल, कुछ दिन पहले फिल्‍म कत्‍थी संडई के प्रोमोशन में जुटे निर्देशक सूरज ने एक इंटरव्‍यू में कहा था कि यदि अभिनेत्रियों को अभिनय का लोहा मनवा है तो टेलीविजन पर काम करेंगे। कर्मिशयल फिल्‍मों में अभिनेत्रियों को कम कपड़े पहनकर सिने प्रेमियों को खुश करने के लिए पैसे दिए जाते हैं।

तमन्‍ना भाटिया के कॉस्‍ट्यूम को लेकर पूछ गए एक सवाल के जवाब में निर्देशक सूरज ने कहा, ‘यदि मेरा कॉस्‍ट्यूम डिजाइनर मेरी हीरोइन को पूरे कपड़े पहनाकर लाएगा तो मैं तुरंत मना कर दूंगा और कपड़ों को कम करने की बात कहूंगा। भले ही अभिनेत्री इसके साथ अच्‍छा महसूस करे या नहीं।’

sify डॉट कॉम की एक रिपोर्ट के अनुसार इस बयान पर तीखी प्रतिक्रिया देते हुए नयनतारा ने कहा, ‘किस तरह फिल्‍म इंडस्‍ट्री का कोई जिम्‍मेदार व्‍यक्‍ति इतनी मूर्ख और घटिया टिप्पणी दे सकता है? अभिनेत्रियों के खिलाफ इस तरह की भद्दी और अपमानजनक बात कहने वाला सूरज कौन है? वो सोचता है कि हीरोइन स्ट्रिपर्स जो पैसे के लिए कम कपड़ों में बड़े पर्दे पर आती हैं? क्‍या वह अपने घर में कार्य करने वाली महिलाओं के प्रति ऐसी बेहुद्दा टिप्‍पणी करने का साहस करेगा?

नयनतारा ने आगे कहा, ‘अभिनेत्री भड़कीले या सेक्‍सी कपड़े कर्मिशयल फिल्‍मों में उस हालत में पहनती हैं यदि उनको सहज लगें और पटकथा की जरूरत हों। कौन सा दर्शक वर्ग है जो केवल महिलाओं को अर्धनग्‍न देखने के लिए पैसे भुगतान करता है? आज का दर्शक वर्ग सूरज जैसे निर्देशकों से काफी ज्‍यादा समझदार और परिपक्‍व है। वह युवा पीढ़ी को गुमराह करने की कोशिश कर रहा है, जो सिनेमा में दिलचस्‍पी रखती है। मैं भी ग्‍लैमर्स कर्मिशयल फिल्‍में करती हूं और मेरा गेटअप मेरी पसंद है।’