अभिनेत्री श्रीदेवी का दिल का दौरा पड़ने से देहांत, फिल्म जगत सदमे में

0
268

मुम्बई। मायानगरी से दुखद समाचार मिल रहा है कि मशहूर फिल्म अभिनेत्री श्रीदेवी का दिल का दौरा पड़ने से शनिवार रात देहांत हो गया। ख़बर है कि 54 वर्षीय अभिनेत्री श्रीदेवी अपने परिवार के साथ दुबई में एक विवाह समारोह में शामिल होने के लिए गई हुईं थी।

बोनी कपूर के छोटे भाई संजय कपूर ने मीडिया से बात करते हुए कहा, ‘हां, यह सच है कि श्रीदेवी नहीं रहीं। मैं अभी अभी मुम्बई आया हूं, मैं भी दुबई में था और अब मैं वापिस दुबई जा रहा हूं। यह 11.00 बजे के आस पास घटित हुआ, और मुझे इस बारे में अधिक जानकारी नहीं है।’

श्रीदेवी के देहांत की ख़बर सुनते ही फिल्म जगत में शोक की लहर फैल गई। श्रीदेवी की बेवक्ती मौत पर हर कोई अवाक है। स्थापित और नवोदित अभिनेता अभिनेत्री श्रीदेवी की मृत्यु की ख़बर सुनकर दंग रह गए और सोशल मीडिया पर अपनी भावनाएं व्यक्त कर रहे हैं।

गौरतलब है कि श्रीदेवी की मौत के समय उनकी बेटी जानह्वी अपनी अगली फिल्म धड़क की शूटिंग के कारण मुम्बई में ही थी जबकि बोनी कपूर और खुशी कपूर अभिनेत्री के साथ दुबई में मौजूद थे।

श्रीदेवी ने बतौर अभिनेत्री एक लंबी पारी खेली है। हाल ही में अभिनेत्री श्रीदेवी की 300वीं फिल्म मॉम रिलीज हुई थी। अभिनेत्री श्रीदेवी ने साल 2012 में दूसरी बार फिल्म इंग्लिश-विंग्लिश से अभिनय पारी की शुरू की थी।

साल 2013 में पद्मश्री से सम्मानित हुईं अभिनेत्री श्रीदेवी ने हिंदी फिल्मों के अलावा तेलुगू, तमिल, कन्नड़ और मलयाली फिल्मों में भी काम किया।