ऑफर मिल रहे हैं, लेकिन फिल्‍मों के लिए तैयार नहीं अदा खान

0
291

मुंबई। इन दिनों टेलीविजन धारावाहिक ‘नागिन-2’ में शेषा के किरदार में नजर आ रहीं अभिनेत्री अदा खान का कहना है कि उनके पास फिल्मों के कई प्रस्ताव आए थे, लेकिन वह अभी इसके लिए तैयार नहीं हैं।

अदा ने कहा, “मुझे कई फिल्मों के प्रस्ताव आए हैं, लेकिन अभी मैं इतने बड़े फिल्म जगत में प्रवेश के लिए तैयार नहीं हूं। जब भी मैं इसके लिए खुद को पूरी तरह से तैयार कर लूंगी, निश्चित तौर पर उसमें भी काम करूंगी।”

 

‘पिया बसंती रे’ और ‘अमृत मंथन’ जैसे धारावाहिकों में नजर आ चुकीं टीवी कलाकार अदा खान ने कहा, “फिल्मों के प्रस्ताव को न कहना केवल किरदारों से जुड़ी बात नहीं है। मैं थोड़ी घबराई हुई हूं। मैं उन फिल्मों का नाम नहीं लूंगी, जिनके मुझे प्रस्ताव मिले हैं। ऐसा करना गलत होगा।”

adaa-khan-001

एक अन्‍य सवाल के जवाब में टेलीविजन अभिनेत्री अदा खान ने कहा, “मैं सच में ऐसा मानती हूं कि ‘नागिन’ मेरे करियर का एक नया मोड़ है। इसने मुझे काफी सफलता दिलाई है। मुझे इसमें कई भूमिकाओं में काम करने का अवसर मिला। इसमें सकारात्मक किरदार से शुरूआत की थी, जिसके बाद मेरी भूमिका एक खलनायिका की हो गई।”

अदा खान ने कहा कि वह एक कलाकार होने के नाते इस धारावाहिक में अपने किरदार से संतुष्ट हैं। उन्हें खलनायिका की भूमिका निभाते हुए भी प्रशंसकों से वहीं, प्यार और समर्थन मिल रहा है। -आईएएनएस