‘ये रिश्‍ते हैं प्‍यार के’ अभिनेता समीर शर्मा की आत्महत्या

965

सुशांत सिंह राजपूत की मौत का मामला अभी सुलझा भी नहीं कि मनोरंजन जगत से एक और अभिनेता समीर शर्मा द्वारा आत्‍महत्‍या करने का समाचार मिल रहा है।

Actor Samir Sharma
Yeh Rishtey Hain Pyaar Ke Actor Samir Sharma

जानकारी के अनुसार ‘ये रिश्‍ते हैं प्‍यार के’ अभिनेता समीर शर्मा का शव बुधवार को मलाड स्‍थि‍त उनके निवास पर उनकी रसोई में लटकता हुआ मिला।

नेहा सीएचएस अपार्टमेंट के चौकीदार ने बुधवार रात को गश्‍त के दौरान अभिनेता समीर शर्मा के शव को देखा और तत्‍काल आस पास के लोगों को सूचित किया और पुलिस को घटनास्‍थल पर बुलाया।

गौरतलब है कि इसी साल फरवरी के महीने में समीर शर्मा ने नेहा सीएचएस अपार्टमेंट में किराये पर घर लिया था। हालांकि, समीर शर्मा ने जून 2019 में घर खोजना शुरू कर दिया था।

एकत्र की जानकारी अनुसार पुलिस को मृतक के पास कोई सुसाइड नोट प्राप्‍त नहीं हुआ। शव देखकर लगता है कि अभिनेता समीर शर्मा ने एक दिन पहले आत्‍महत्‍या की है। हालांकि, अभी तक आत्‍महत्‍या के कारण का पता नहीं चल सका।

यदि करियर फ्रंट बात करें तो 44 वर्षीय अभिनेता समीर शर्मा स्‍टार प्‍लस के धारावाहिक ‘ये रिश्ते है प्यार के’ में कुहु के पिता की भूमिका निभा रहे थे। 

इससे पहले समीर शर्मा ने ‘कहानी घर घर की’, ‘लेफ्ट राइट लेफ्ट’, ‘इस प्यार को क्या नाम दूं’ जैसे लोकप्रिय टेलीविजन धारावाहिकों में अभिनय छटा बिखेर चुके हैं।