क्‍या बन पाएगी भूमि पेडनेकर और आयुष्‍मन खुराना की मनमर्जियां?

0
242

मुंबई। फिल्‍म ‘दम लगाके हईशा’ से बड़े पर्दे पर अभिनय का जादू बिखर देने वाली आष्‍युमान खुराना और भूमि पेडनेकर की जोड़ी को एक बार फिर बड़े पर्दे पर लाने के लिए फिल्‍मकार आनंद एल राय ने साहस किया था। लेकिन, अफसोस कि कुछ मतभेदों के कारण यह साहस अधर में अटका हुआ है।

जी हां, बॉलीवुड फिल्मकार आनंद एल राय आयुष्‍मान खुराना और भूमि पेडनेकर को लेकर फिल्म मनमर्जियां का निर्माण कर रहे थे। फिल्‍म मनमर्जियां की घोषणा जनवरी के आस पास की गई और पंजाब में फिल्‍म की शूटिंग तक शुरू हो गई थी।

Ayushmann Khurrana 3

फिर अचानक फिल्‍म की शूटिंग अधर में अटकने की बात सामने आई। कहा जाने लगा कि निर्देशक समीर शर्मा और निर्माता आनंद एल राय के बीच किसी बात को लेकर मतभेद पैदा हो गए हैं। इतना ही नहीं, निर्देशक समीर शर्मा को प्रोजेक्‍ट से बाहर का रास्‍ता दिखा गया और उनकी जगह निल बट्टे सन्‍नाटा फेम निर्देशक अश्विनी अय्यर तिवारी को निर्देशन का जिम्‍मा सौंपने की बात चर्चा में आई। और कहा जाने लगा कि पटकथा पर पुन:कार्य शुरू कर फिल्‍म की शूटिंग जुलाई या अगस्‍त में शुरू की जाएगी।

उधर, अभिनेता आयुष्‍मान खुराना मनमर्जियां का ख्‍याल छोड़कर परिणीत चोपड़ा के साथ अपनी अगली फिल्‍म मेरी प्‍यारी बिंदू की शूटिंग में व्‍यस्‍त हो गए। लेकिन, देखते ही देखते जुलाई अगस्‍त निकल गया और मनमर्जियां की शूटिंग शुरू नहीं हो सकी।

इस मामले में दिलचस्‍प अपडेट तो यह है कि अश्विनी अय्यर तिवारी जल्‍द ही अपनी अगली फिल्‍म बरेली की बर्फी की शूटिंग शुरू करने जा रही हैं। इस फिल्‍म में आयुष्‍मान खुराना, राजकुमार राव और कृति सेनन हैं। और उधर, भूमि पेडनेकर भी जल्‍द ही अक्षय कुमार के साथ टॉयलेट एक प्रेम कथा की शुटिंग शुरू करेंगी।

bhumi pednekar

परिस्‍थितियां बता रही हैं कि फिल्‍म मनमर्जियां ठंडे बस्‍ते में चली गई क्‍योंकि जिस निर्देशक को फिल्‍म मनमर्जियां की कमान सौंपी जानी थी। दरअसल, वे निर्देशक तो आयुष्‍मान खुराना के साथ बरेली की बर्फी बनाने में व्‍यस्‍त होने जा रही हैं।

हालांकि, आयुष्‍मान खुराना कहते हैं कि जब भी मनमर्जियां शुरू होगी। मैं इस फिल्‍म में काम करूंगा। आयुष्‍मान खुराना का वक्‍तव्‍य बताता है कि वह भी नहीं जानते कि आखिर कब शुरू होगी उनकी मनमर्जियां। अब यह तो वक्‍त ही बताएगा कि फिल्‍म शुरू होगी या नहीं? या मनमर्जियां को बरेली की बर्फी के रूप में परोस दिया जाएगा।