एंजेलीना जॉली के खिलाफ कोर्ट पहुंचे अभिनेता ब्रैड पिट

0
170

लॉस एंजेलिस। यदि आप सोच रहे हैं कि बच्‍चों के संरक्षण संबंधित आए फैसले के बाद हॉलीवुड अभिनेता ब्रैड पिट और अभिनेत्री एंजेलिना जॉली के बीच सब कुछ ठीक हो चुका है। तो आपके लिए इस मामले में एक नया अपडेट है कि पूर्व दंपति के बीच की लड़ाई निरंतर बढ़ती ही जा रही है।

अभिनेता पिट की टीम ने कैलिफोर्निया की अदालत में जो कागजात पेश किए हैं उसमें टीम ने यह आरोप लगाया है कि अभिनेत्री ने हाल ही में अदालत में दायर किए गए इस मामले के दौरान बच्चों के संरक्षण से संबंधित समझौते का पूरा विवरण सार्वजनिक कर दिया है।

दावे के अनुसार, जॉली पर यह आरोप लगाया है कि जॉली ने मानसिक स्वास्थ्य और थेरेपेस्टि के बारे में सार्वजनिक रूप से खुलासा कर दिया। अभिनेत्री खुद को संवेदनशील जानकारी जाहिर करने से नहीं रोक सकी हैं, जो प्रकट करता है कि जॉली का खुद पर कोई नियंत्रण नहीं है।

कागजात के मुताबिक, बच्चों के हित में समझौता होने के बाद भी जॉली ने इसकी अनदेखी की है। अभिनेता ने न्यायाधीश रिचर्ड जे. बर्ज से इस मामले के दस्तवेजों को सील करने का अनुरोध किया है। इस मामले में सुनवाई 17 जनवरी को होनी है।

जॉली के करीबी सूत्र ने वेबसाइट ‘पेजसिक्स डॉट कॉम’ को बताया, यह जोड़ा दस्तावेजों को सील करने पर राजी हो गया था और पिट द्वारा अनावश्यक रूप से ऐसे कागजात पेश किए गए हैं।

हालांकि, पिट की टीम के एक सूत्र ने कहा, “अगर दोनों इस पर राजी हो गए होते तो फिर 17 जनवरी की सुनवाई की जरूरत ही नहीं पड़ती।” -आईएएनएस