बेटी की पेंटिंग से प्रेरित फरहान का नया गीत

0
138

नई दिल्ली। निर्माता, निर्देशक, अभिनेता और गायक फरहान अख्तर का अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर ‘वी आर आल आन द गुडसाइड’ रिलीज हुआ।

मानवीय समानता पर आधारित ‘वी आर आल आन द गुडसाइड’ गीत फरहान और उनकी कंपनी फरौत मीडिया की तरफ से संगीतकार कल्याण बरुआ के सहयोग से तैयार किया गया है।

अभिनेता फरहान ने बताया, “इस गीत के जरिए हम समानता की बात कर रहे हैं। प्रत्येक व्यक्ति लिंग, त्वचा के रंग, जाति के बीच बंधे हैं। यह समानता पर आधारित है क्योंकि यह चुनौती के खिलाफ है।”

फरहान ने आगे बताया कि इस गीत में महिलाओं का समर्थन और समाज में उनकी महत्वपूर्ण भूमिकाओं पर प्रकाश डाला गया है। यह गीत केवल किसी एक व्यक्ति को समर्पित नहीं कर सकते बल्कि यह उनके लिए है जो संघर्ष का हिस्सा हैं। यह गीत उनकी छोटी बेटी अकीरा द्वारा बनाई गई पेंटिंग से प्रेरित है।

जब फरहान से पूछा गया कि उनकी जिदंगी में सबसे महत्वपूर्ण महिला कौन है ? तो फरहान ने कहा, “कई हैं। मेरे परिवार की सभी महिलाएं मेरे लिए काफी महत्वपूर्ण हैं और प्रेरणास्रोत भी। मैं जो भी करता हूं उनके लिए उनसे काफी ताकत मिलती है।”

फरहान फिलहाल अपनी आगामी फिल्म ‘रॉक ऑन 2’ की रिलीज की तैयारी कर रहे हैं। फिल्म में अर्जुन रामपाल, श्रद्धा कपूर और पूरब कोहली भी हैं। (आईएएनएस)