शलमली खोलगड़े चाहती हैं, ऐसा करें रैपर

0
399

नई दिल्ली। ‘परेशान’, ‘दारू देशी’ और ‘बलम पिचकारी’ जैसे गीतों के लिए लोकप्रिय गायिका शलमली खोलगड़े का मानना है कि ज्यादातर रेप सॉग्स कार, लड़की और शराब पर आधारित हैं, क्योंकि उत्तर भारतीय इस तरह के गीतों को पसंद करते हैं।

शलमली खोलगड़े ने आईएएनएस से कहा, “विषय सिर्फ ‘गाड़ी, लड़की’ और शराब पर आधारित होते हैं और मुझे नहीं पता क्यों। ये सभी उत्तर भारत से हैं और मुझे लगता है कि उत्तर भारतीयों को इस तरह के गीत पसंद हैं।”

Shalmali Kholgade

गायिका को उम्मीद है कि बदलाव जरूर होगा। उन्होंने कहा,”मुझे लगता है कि रफ्तार और बादशाह को कुछ अलग ढंग से लिखना होगा और अलग तरह के अच्छे संगीत पेश करने होंगे। यही बदलाव लाएगा।”

महाराष्ट्र में जन्मी शलमली की रैपर निकी मिनाज और ड्रेक जैसे अंतर्राष्ट्रीय हिप-हॉप प्रतिभाओं ने सराहना की है। उन्होंने हिप-हॉप संगीत की दुनिया में शानदार काम किया है।

उल्लेखनीय है कि 26 वर्षीय अभिनेत्री अपनी प्रतिभा को लेकर लोकप्रिय हैं। उन्होंने कहा कि उनका पसंदीदा संगीत हिप-हॉप है। वह इससे दूर नहीं जाना चाहतीं।

उन्होंने कहा, “मैं चाहती हूं कि रैप रहे, क्योंकि यहां कई सार्थक संदेश हैं जो आप रैप के माध्यम से दर्शकों तक पहुंचा सकते हैं।” (आईएएनएस)