देखिये, नये धारावाहिक ‘पिया अलबेला’ की पहली झलक

0
419

मुम्‍बई। पारिवारिक फिल्‍म बनाने के लिए जाने जाते फिल्‍मकार सूरज बड़जात्‍या के नये धारावाहिक पिया अलबेला की पहली झलक रिलीज हो चुकी है, जो आधुनिक युग के विश्‍वामित्र और मेनका को प्रस्‍तुत करेगा।

इस नये धारावाहिक पिया अलबेला का प्रसारण जी टीवी पर होगा। इसकी स्‍टार कास्‍ट को फिलहाल पर्दे में रखा जा रहा है ताकि कुछ उत्‍सुकता बनाकर रखी जा सके। लेकिन सूत्रों का कहना है कि धारावाहिक में मुख्‍य भूमिका मराठी कलाकार अक्षय म्‍हात्रे और शीन दास निभा रहे हैं।

जानकारी के अनुसार इस धारावाहिक को आधुनिक परिदृश्‍य में ऋषि विश्‍वामित्र और अप्‍सरा मेनका की पौराणिक कथा से प्रेरणा लेकर बनाया जा रहा है। हालांकि, इस प्रेम कथा को आधुनिक युग के अनुसार और परिदृश्‍य में पेश किया जाएगा। धारावाहिक पिया अलबेला के विषय को लेकर सूरज बड़जात्‍या और जी टीवी प्रबंधन आश्‍वस्‍त है।

सूरज बड़जात्‍या ने हाल ही में कहा, ‘इस विषय पर फिल्‍म इसलिए नहीं बनाई क्‍योंकि इस बात को कहने के लिए दो घंटों का समय बहुत कम है। धारावाहिक का निर्देशन मैं नहीं कर रहा, हमारे डायरेक्‍टर आशीष कर रहे हैं क्‍योंकि यदि मैं करता तो तीन चार साल निकल जाते और बजट बिगड़ जाता।’