सस्‍पेंस और थ्रिलर का कॉकटेल पंजाबी फिल्‍म ‘लॉक’ का ट्रेलर

0
212

चंडीगढ़। पंजाबी गायक और सुपर स्‍टार गिप्‍पी गरेवाल अभिनीत फिल्‍म ‘लॉक’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। फिल्‍म लॉक के ट्रेलर में रहस्‍य, रोमांच और कहानी को लॉक किया गया है।

फिल्‍मकार समीप कंग निर्देशित फिल्‍म ‘लॉक’ के ट्रेलर में समीप कंग, गुरप्रीत घुग्‍गी, गीता बसरा, गिप्‍पी गरेवाल और करमजीत अनमोल भी मुख्‍य किरदार नजर आते हैं।

lock-film

ट्रेलर देखकर इतना ही समझ आता है कि गिप्‍पी गरेवाल दुबई जाना चाहता है। और समीप कंग उसके साथ दगा करता है। उसका बदला लेने के लिए समीप कंग को गिप्‍पी गरेवाल लॉक कर देता है।

लेकिन, सवाल तो यह है कि समीप कंग को लड़की का अपहरण क्‍यों करना पड़ता है? क्‍या गिप्‍पी गरेवाला अपना बदला लेने में सफल होगा? क्‍या समीप कंग दुबई जाने के नाम पर लोगों को ठगने का काम करता है? जैसे कई सवाल 14 अक्‍टूबर को ही अनलॉक हो पाएंगे।

ट्रेलर में हर किरदार का अभिनय सराहनीय है। कॉमेडी शैली की फिल्‍में बनाने के लिए जाने जाते समीप कंग पहली बार एक्‍शन थ्रिलर सस्‍पेंस लेकर आ रहे हैं। ट्रेलर देखकर लगता है कि कंग बैसाखी लिस्‍ट की असफलता के धब्‍बे को धोने में कामयाब होंगे। हालांकि, बहुत कुछ प्रस्‍तुतिकरण और कहानी की कसावट पर निर्भर करता है।